रश्मिका मंदाना ने पहली बार पहनी ऐसी ड्रेस , लग रही बेहद खूबसूरत

हाल ही में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपनी अपकमिंग मूवी ‘गुडबाय’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची थीं. इस मौके के लिए एक्ट्रेस ने बड़ी ही खूबसूरत लहंगा चुना जिसमें वो बला की हसीन लग रही थीं.इस फिल्म के अलावा रश्मिका अपनी हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट में एक बार फिर अल्लू अर्जुन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

वहीं, बात करें रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ के बारे में तो इसमें उनके साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शिविन नारंग (Shivin Narang), आशीष विद्यार्थी, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और एली अवराम जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. रश्मिका ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पैपराजी को तो पोज दिए ही साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई.

ये बात साफ है कि रश्मिका के चाहने वालों में बच्चों की संख्या भी काफी ज्यादा है. सॉफ्ट कर्ल, न्यूड मेकअप और मिनिमल जूलरी के साथ रश्मिका ने अपने लुक को पूरा किया था. उनकी खूबसूरत स्माइल एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रही थी. रश्मिका मंदाना ने प्रिंटेड लहंगे को डीपनेक ब्लाउज और लॉन्ग जैकेट के साथ स्टाइल किया था. उनका ये लुक अब लोगों को मदहोश कर रहा है.

Related Articles

Back to top button