जल्द लांच होगा Realme 10 4G , जाने क्या होगी खासियत

प्रीमियम डिजाइन वाले Realme 10 4G फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हाल ही में Realme 10 4G को क्लैश व्हाइट कलर में आने के लिए टीज किया गया था। कंपनी ने अब इसके नए कलर ऑप्शन का खुलासा कर दिया है, जो देखने में बेहद प्रीमियम है।

रियलमी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन रश ब्लैक कलर में भी आएगा। इसकी के साथ कंपनी ने एक टीजर इमेज भी पोस्ट की है, जो नए कलर ऑप्शन के साथ फोन के रियर पैनल की एक झलक दिखाती है.

जिसमें देखा जा सकता है कि फोन एक डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह हैंडसेट 9 नवंबर को लॉन्च होगा और मीडियाटेक डाइमेंसिटी G99 चिपसेट और सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

Realme 10 4G में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। सेल्फी कैमरे को रखने के लिए डिस्प्ले को ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल स्लॉट मिलता है। जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, यह रियलमी स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी G99 चिपसेट से लैस है। इसमें 8GB की ऑनबोर्ड रैम और 8GB तक की डायनेमिक रैम मिलती है। यानी फोन में कुल 16GB रैम मिलेगी।

रियलमी ने शुक्रवार को ट्वीट कर रियलमी 10 4G को क्लैश ब्लैक कलर में पेश किया। तस्वीर यह भी बताती है कि यह स्मार्टफोन दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर को स्पोर्ट करेगा। यह एलईडी फ्लैश के साथ डुअल-रियर कैमरा सेटअप को भी दिखाती है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि Realme 10 4G को 9 नवंबर को सुबह 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले रियलमी इंडोनेशिया साइट पर भी लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग से इस अपकमिंग हैंडसेट की पूरी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो गया है।

Related Articles

Back to top button