जल्द लांच होगा Realme 10 , जाने क्या होगी कीमत

चाइनीज टेक कंपनी रियलमी ने अपनी Realme 9 सीरीज इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च की थी, जिसके कई मॉडल्स अब तक मार्केट में आ चुके हैं। सामने आया है कि ब्रैंड जल्द Realme 10 सीरीज की ओर बढ़ रही है और इसका एक डिवाइस कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म्स पर दिखा है। भारत में भी इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

लोकप्रिय टिप्सटर मुकुल शर्मा की मानें तो रियलमी 10 4G स्मार्टफोन को मॉडल नंबर RMX3630 के साथ पेश किया जाएगा। इसका मतलब यह है कि अब मार्केट में नए रियलमी 9 सीरीज के नए डिवाइसेज लॉन्च नहीं होंगे और नए डिवाइसेज रियलमी 10 सीरीज की ब्रैंडिंग के साथ आएंगे। हालांकि, इस सीरीज या डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं।

रियलमी ने अपनी रियलमी 9 सीरीज के ढेरों स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारे हैं, जिन्हें यूजर्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस सीरीज में रियलमी 9 के अलावा रियलमी 9 5G SE, रियलमी 9 प्रो, रियलमी 9 प्रो+, रियलमी 9i और रियलमी 9i 5G शामिल हैं। रियलमी 9 प्रो+ फ्री फायर एडिशन को भी इसका हिस्सा बनाया गया है।

उम्मीद है कि टेक कंपनी अपनी रियलमी 10 सीरीज को फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से जुड़े अपग्रेड्स के साथ लेकर आएगी। हालांकि, 4G डिवाइस होने के चलते रियलमी 10 4G को बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है। सीरीज के बाकी डिवाइस मिडरेंज सेगमेंट में बेहतर प्रोसेसर और फीचर्स के साथ आ सकते हैं।

नई रिपोर्ट की मानें तो RMX3630 मॉडल नंबर वाला रियलमी डिवाइस भारत के BIS, इंडोनेशिया के टेलिकॉम, थाईलैंड के NBTC और अन्य सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म्स पर लिस्ट हुआ है। भारतीय टिप्सटर की मानें तो यह डिवाइस रियलमी 10 4G हो सकता है, जिसे कंपनी जल्द भारत और अन्य मार्केट्स में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Related Articles

Back to top button