Realme ला रहा हैवी फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी कीमत

Realme ने मंगलवार को भारत में अपने बजट फोन Realme C33 को लॉन्च किया है। आने वाले दिनों में, कंपनी ने भारत में Realme GT Neo 3T लॉन्च करने की पुष्टि की है। अब, Realme ने पुष्टि की है कि कंपनी Narzo सीरीज़ के तहत भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने कमिंग सून टैग के साथ डिवाइस की एक माइक्रोसाइट बनाई है।

Realme Narzo 50i Prime स्पेसिफिकेशंस
Realme Narzo 50i Prime में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। हुड के तहत, Narzo 50i Prime एक ऑक्टा-कोर UniSoC T612 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस Android 11 (गो संस्करण) पर चलता है।

Narzo 50i में 5000mAh की बैटरी यूनिट है। यह माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट पर 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 8MP रेजोल्यूशन के साथ पीछे की तरफ सिंगल रियर कैमरा है और आगे की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर 5MP का सेल्फी कैमरा है।

Realme Narzo 50i Prime डिज़ाइन 
अमेज़न लिस्टिंग से पता चलता है की स्मार्टफोन डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। डिवाइस में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। डिस्प्ले पतले बेज़ेल्स से घिरा हुआ है और टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नॉच है।

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Realme Narzo 50i Prime के लॉन्च की पुष्टि की। इसके लिए माइक्रोसाइट अब रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है। Realme Narzo 50 Pro 5G, Realme Narzo 50 5G, Realme Narzo 50A Prime, Realme Narzo 50, Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A के बाद यह सीरीज का सातवां डिवाइस होगा। Realme Narzo 50i Prime को जून में चुपचाप AliExpress के माध्यम से लॉन्च किया गया था।

Related Articles

Back to top button