Realme Narzo 50i Prime की पहली सेल आज , फटाफट जाने कीमत

रियलमी (Realme) के लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन- Realme Narzo 50i Prime की आज पहली सेल है। 13 सितंबर को भारत में लॉन्च हुए इस फोन को अब आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। यह फोन अभी प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध हुआ है। नॉन-प्राइम मेंबर इसे 23 सितंबर से खरीद सकेंगे।

फोन दो वेरिएंट- 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी में आता है। इसके 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। वहीं, 4जीबी रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 8,999 रुपये खर्च करने होंगे।

रियलमी के इस फोन में आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 88.7 पर्सेंट के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन 4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Unisoc T612 मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन मे आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10 वॉट की चार्जिंग के साथ आती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI Go Edition पर काम करता है।

पहली सेल में रियलमी के इस फोन को कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। फोन खरीदने के लिए अगर आप SBI के डेबिट कार्ड को यूज करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। वहीं, प्राइम मेंबर्स अगर SBI क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करेंगे तो उन्हें 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

SBI क्रेडिट कार्ड से Non-EMI ट्रांजैक्शन पर आपक 1250 रुपये तक का फायदा हो सकता है। खास बात है कि कंपनी इस फोन के साथ फ्री में इयकफोन्स भी दे रही है।

Related Articles

Back to top button