भारत में इस दिन लांच होगी Realme Watch 3 Pro , जानिए क्या होंगे फीचर

Realme Watch 3 Pro भारत में 6 सितंबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, ब्रांड ने ट्विटर के जरिए इसकी पुष्टि की है। नए वियरेबल के रियलमी वॉच 3 के अपग्रेडेड वर्जन के रूप में आने की उम्मीद है और ये वॉच AMOLED डिस्प्ले के स्पोर्ट के साथ आएगी। Realme की वेबसाइट पर स्मार्टवॉच के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट भी लाइव है। इसके अलावा, रियलमी वॉच 3 प्रो के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक रिपोर्ट की माने तो वॉच का स्क्रीन साइज़ 1.78 इंच के साथ 368 x 448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन का है।

यह वॉच एक रेक्टंगुलर डिज़ाइन के साथ आएगी। वॉच को कई सारे कलर में पेश किया जा सकता है। नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है। वॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा भी मिल सकती है जो यूजर्स को सीधे उनकी कलाई से कॉल प्राप्त करने और कॉल करने देगी।

लेटेस्ट रियलमी वॉच 3 प्रो को रियलमी वॉच 3 का अपग्रेड कहा जा रहा है जिसको 2,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। नया वियरेबल रियलमी वॉच 3 से थोड़ा महंगा हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि वॉच 3 प्रो को 4000 रुपए से कम में लॉन्च किया जाएगा।

टीज़र पोस्टर के अनुसार Realme Watch 3 Pro का लॉन्च 6 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे होने वाला है। इच्छुक ग्राहक लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर “Notify Me” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button