रिताभरी चक्रवर्ती ने कराया फोटोशूट, तस्वीरे देख पागल हुए फैस

रिताभरी अपनी आगामी फिल्म ‘फटाफती’ से इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं और उन्होंने इस भूमिका में कदम रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ बॉडी पॉज़िटिव इन्फ्लुएंसर्स के साथ एक मज़ेदार, नो-नॉनसेंस, अनफ़िल्टर्ड शूट किया, जिन्हें अपने होने पर गर्व है।

बॉडी पॉज़िटिविटी के लिए रिताभरी का वास्तविक और अडिग दृष्टिकोण, कोई भी उन लोगों से संबंधित हो सकता है जो पथ पर चले हैं और उन संघर्षों का सामना किया है जिनका सामना फटाफटी ने किया है। शूट में, हमने एक्ट्रेस को सभी बॉडी शेप, स्ट्रेच मार्क्स, स्किन टोन, नेचुरल पिग्मेंटेशन और बहुत कुछ के लिए स्टाइल किया। रिताभरी हम सभी को याद दिलाती है कि कैसे फटाफटी एक सार्वभौमिक कहानी है और एक ऐसी कहानी जिसे हर दर्शक ने देखा होगा।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता के साथ मुख्य भूमिका में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। ज़िनिया सेन की कहानी और पटकथा और विंडोज़ द्वारा निर्मित समरग्नी बंदोपाध्याय के संवाद। ब्रह्मा जानेन गोपन कोमोती के बाद विंडोज के साथ फटाफटी रिताभरी की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होने वाली है।

शूटिंग के पलों को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट को कैप्शन दिया, “फैशन मन्ने रोग किम्बा मोटा ना – फैशन मन्ने निजके सुंदर कोरे सजनो” 12 मई को जल्द ही आ रहा है लेकिन इससे पहले मैं आपको यह श्रीमती और श्रीमती बताती हूं। शेख़ी जो शरीर से सवाल किए बिना जीवन में जीतती है। प्रभावित करने वालों, अभिनेताओं के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मज़ा आया। ये महिलाएं मुझे प्रेरित करती हैं – फटाफटी उनकी कहानी है – मेरी कहानी – आपकी – कहानी!”

Related Articles

Back to top button