रिया चक्रवर्ती ने ब्रालेस होकर पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, देखते रह गए लोग

इस खास मौके पर रिया चक्रवर्ती कातिलाना लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा टाइट ब्लैक कलर की लेदर की गाउन पहनीं कि उनके परफेक्ट और कर्वी फिगर ने लोगों का ध्यान खींचा.रिया चक्रवर्ती के अलावा मुंबई में आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने जबरदस्त ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के केस के चक्कर में जेल की हवा भी खा चुकी हैं.रिया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

अपने लुक को पूरा करने के लिए रिया सटल मेकअप के साथ टाइट पोनी की हुई नजर आईं.रिया चक्रवर्ती की ये ड्रेस हद से ज्यादा डीपनेक है. जिसकी वजह से कैमरे पर एक्ट्रेस का क्लीवेज कैद हुआ और वो बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं.रिया की ये गाउन स्ट्रैपी है.

साथ ही एक्ट्रेस ने इसे ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटोज में साफ नजर आ रही है. इतना ही नहीं रिया की इस ड्रेस को बोल्ड लुक ड्रेस का गला और थाई स्लिट स्टाइल बना रहा है.इस खास मौके पर रिया चक्रवर्ती कातिलाना लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा टाइट ब्लैक कलर की लेदर की गाउन पहनीं कि उनके परफेक्ट और कर्वी फिगर ने लोगों का ध्यान खींचा.

Related Articles

Back to top button