रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 : लगातार दूसरी खिताबी जीत पर सचिन तेंदुलकर की नजरें, यहाँ खेला जाएगा मैच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 को इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स (India Legends vs Sri Lanka Legends) के रूप में अपने फाइनलिस्ट मिल गए हैं। दोनों टीमों के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल मुकाबला आज यानी के एक अक्टूबर को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंडिया लीजेंड्स ने पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को हराकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को मात देकर फाइनल का टिकट कटाया है। दोनों टीमें पहले संस्करण के फाइनल में भी आमने-सामने हुई थी, जहां इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया था।

इंडिया लीजेंड्स के बल्लेबाजी विभाग में उनके प्रेरणादायक कप्तान सचिन तेंदुलकर के अलावा नमन ओझा, सुरेश रैना, युवराज सिंह और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे मैच विजेता हैं। पठान ब्रदर्स की विस्फोटक  ऑलराउंडर जोड़ी- यूसुफ और इरफान बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी शानदार फॉर्म में हैं, जो विपक्षी गेंदबाजों को मुसीबत में डालेगी। टीम के गेंदबाज भले ही अपने खेले गए मैचों में ज्यादा घातक नहीं दिखे हों, लेकिन उन्होंने हर मौके पर अच्छा प्रदर्शन किया है और विपक्षी बल्लेबाजों को काबू में किया है।

मौजूदा चैंपियन इंडिया लीजेंड्स ने पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को हाई-स्कोरिंग रन चेज में हराया था। इंडिया लीजेंड्स के पास हर मैच में अलग-अलग हीरो रहे हैं। जरूरत पड़ने पर खिलाड़ी मौके का फायदा उठाते रहे हैं। इंडिया लीजेंड्स का सामना श्रीलंका की एक ऐसी टीम से होने जा रही है, जो इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है।

Related Articles

Back to top button