रोहित शर्मा ने अपने फैंस से किया ये वादा , कहा जरूर दूंगा…

एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। फैंस हर जगह भारतीय टीम का पीछा कर रहे हैं। रोहित शर्मा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे फैंस से मिलते उनसे बात करते दिख रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में रोहित फैंस को मजेदार जवाब देते दिखे।

भारत का टॉप ऑर्डर पॉवर हाउस है। रोहित, विराट और केएल राहुल अपने दिन पर मैच को अकेले बदल देने का मद्दा रखते हैं। विराट कोहली ब्रेक के बाद फ्रेश होकर लौटे हैं। फैंस को उनसे एक बड़ी इनिंग की उम्मीद है। सूर्यकुमार यादव का आना तय है। ऑलराउंडर की भूमिका हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा निभाएंगे। पेसर्स में भुवनेश्वर कुमार का साथ अर्शदीप सिंह देंगे, वहीं तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका हार्दिक पांड्या अदा करेंगे। वहीं स्पिनर्स की तिकड़ी में रविंद्र जडेजा, आर अश्विन और युजवेंद्र चहल होंगे।

दरअसल एक एक शख्स उनसे जर्सी की मांगहा था। लेकिन रोहित ने मजेदार जवाब देकर उसे चुप करा दिया। हालांकि भारतीय कप्तान ने प्रशंसक को एक टीम इंडिया की जर्सी देने का वादा किया। रोहित ने क्लिप में कहा, “दूंगा दूंगा पक्का दूंगा (आपको जरूर दूंगा),”। जब एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, “रोहित भाई कब देंगे? तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया – “अरे सीरीज तो खतम होने दो भाई …।”

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया में होने वाले मैच से पहले रोहित ने कहा कि टीम ने अपने पड़ोसियों से पिछली हार से सीखा है। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत को बाबर आजम की पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। रोहित ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “शिविर में मूड गुलजार है। यह एक नया टूर्नामेंट है, एक नई शुरुआत है। अतीत में क्या हुआ है और इस तरह टीम आगे बढ़ती है, इसके बारे में सोचने के लिए नहीं।”

Related Articles

Back to top button