रोहित शर्मा का बड़ा बयान , कहा हमें दूसरी टीमों के बारे में ज्यादा पता नहीं…

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रविवार को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार से शुरू हो रहे अपने अभियान के दौरान अंतिम एकादश को लेकर लचीला रूख रखना चाहते हैं और हर मैच में एक दो बदलाव करने से भी उन्हें गुरेज नहीं है।

उन्होंने कहा ,”हम आंकड़ों पर भी गौर करते हैं। मैं अपनी अंतिम एकादश में बदलाव से परहेज नहीं करता। हर मैच में भी एक दो बदलाव किये जा सकते हैं।”

उन्होंने स्वीकार किया कि भारत ने आईसीसी टूर्नामेंटों में पिछले कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने इसे दबाव की बजाय चुनौती करार दिया।

उन्होंने कहा ,”दबाव लगातार होता है। पाकिस्तान के खिलाफ जीतने को मैं चुनौती मानता हूं। हमने नौ साल से आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है और ऐसी टीम होते हुए भी नहीं जीत पाना निराशाजनक है।”

भारत ने पिछले एक साल में टी20 क्रिकेट में 29 क्रिकेटरों को आजमाया है।  रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पहले कहा ,”ऐसे भी मौके आते हैं जब हमें दूसरी टीमों के बारे में ज्यादा पता नहीं होता कि इस समय वे कैसा प्रदर्शन करेंगी। ऐसे में अपने विवेक के आधार पर खिलाड़ियों का चयन उनके मौजूदा फॉर्म को देखकर करना होता है।”

Related Articles

Back to top button