साल के आखिरी महीने में सैमसंग ने भारत में इस धांसू स्मार्टफोन के साथ की एंट्री

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने कई डिवाइस भारतीय बाजार में उतारती है। इसके फोन को काफी भारतीय ग्राहक पसंद भी करते हैं। कंपनी लगातार एक से एक फीचर्स के स्मार्टफोन लेकर आ रही है। साल के आखिरी महीने में भी कंपनी ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है।

सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी एम04 है, जिसे 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया है। आइए सैमसंग गैलेक्सी एम04 स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग ने गैलेक्सी एम04 को 9 दिसंबर, शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया है। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। सैमसंग का ये स्मार्टफोन ब्लू, गोल्ड, मिंट ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। ये 16 दिसंबर को दोपहर 12 बजे IST पर अमेजन के माध्यम से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M04 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी एम04 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और मोटी चिन के साथ मिलता है। ये MediaTek Helio P35 SoC द्वारा संचालित है। कैमरे की बात करें तो इस हैंडसेट में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। ये 13-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और 2-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर द्वारा हाइलाइट किया गया है। इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। गैलेक्सी M04 में 5,000mAh की बैटरी भी है।

Samsung Galaxy M04 Features

सैमसंग ने रैम प्लस फीचर भी शामिल किया है, जो उपयोगकर्ताओं को कुल 8GB तक रैम प्रदान करता है। माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य 128GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है। सैमसंग गैलेक्सी एम04 एंड्रॉयड 12 पर वन यूआई 4.1 स्किन के साथ चलेगा। दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने इस स्मार्टफोन के लिए दो साल तक का ओएस अपग्रेड देने का भी वादा किया है।

Related Articles

Back to top button