संजय दत्त का बड़ा बयान , कहा अब ज्यादा इन फिल्में करूंगा काम

संजय दत्त पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 से कन्नड़ इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अब संजय फिल्म थलापति 67 के जरिए तमिल फिल्मों में एंट्री लें रहे हैं। वहीं जल्द ही संजय की दूसरी कन्नड़ फिल्म केडी द डेविल रिलीज के लिए तैयार है। अब हाल ही में फिल्म का हिंदी टाइटल टीजर रिलीज हुआ है।

इसी इवेंट के दौरान संजय ने कहा कि वह अब और साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इतना ही नहीं संजय ने यह भी बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस समय साउथ सिनेमा से क्या सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को अपनी जड़ नहीं भूलनी चाहिए।

इस इवेंट के दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रेम और एक्टर ध्रुव से सवाल किया था कि क्या ये फिल्म बाहुबली, आरआरआर और केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तो इस दौरान ध्रुव ने कहा कि मैं कोई फेक कमेंट नहीं करने वाला, लेकिन अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी तो ये फिल्म जरूर उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

संजय ने कहा, ‘मैंने केजीएफ और एस एस राजामौली सर के साथ काम किया। मैंने देखा कि यहां बहुत पैशन, प्यार और एनर्जी के साथ फिल्में बनाई जा रही हैं तो मुझे लगता है कि बॉलीवुड को ये सब नहीं भूलना चाहिए।’

संजय ने कहा, ‘मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी – द डेविल में काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लतगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मो में काम करने वाला हूं।’

Related Articles

Back to top button