संजय राउत का बड़ा बयान , कहा देवेंद्र फडणवीस प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता

हाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत शिंदे-फडणवीस सरकार पर लगातार हमलावर हैं। मंगलवार को भी उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए उन्हें प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता बता डाला।

सामना में दावा किया गया है कि शिवसेना के 22 विधायक और नौ सांसद वहां पर घुटन महसूस कर रहे हैं। इसके मुताबिक वहां पर इन लोगों के साथ भाजपा द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा गया है कि यह लोग फिर से पाला बदल सकते हैं। सामना के संपादकीय में शिंदे गुट के विधायकों और सांसदों को भाजपा के खेमे में कैद मुर्गियां बताया गया है।

साथ ही यह भी लिखा है कि यह नहीं कहा जा सकता कि उनका वध कब किया जा सकता है। उद्धव गुट के इस दावे के बाद फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्होंने उद्धव गुट की पूरी शिवसेना को असंतुष्ट बताया है। उन्होंने कहा कि संपूर्ण उद्धव गुट ही असंतुष्ट है। वहां ऐसी असंतुष्टि है, जैसी कहीं नहीं होगी।

राउत ने कहा कि फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे थे। लेकिन उन्हें राजनीति में खुद से जूनियर व्यक्ति के मातहत डिप्टी सीएम बना दिया गया है। राउत का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब एकनाथ शिंदे खेमे में असंतुष्टि का दावा किया जा रहा है। यह दावा शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र सामना में किया गया है। इतना ही नहीं, राउत ने यह भी कह डाला कि उन्हें कमिश्नर से कांस्टेबल बना दिया गया था।

 

Related Articles

Back to top button