बीच सड़क पर हेयर स्टाइलिश संग सारा अली खान करने लगी ऐसा, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. उनकी एनर्जी और उनका अंदाज लोगों के मन को मोह लेता है और वो अपनी अदाओं का जादू सोशल मीडिया पर भी बिखेरती नजर आती हैं

. उनके शेयर्ड वीडियोज को लोग खूब पसंद करते हैं और कुछ तो वायरल भी हो जाते हैं. एक बार फिर सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी एनर्जी कमाल की लग रही है, लेकिन वो जिस तरह डांस कर रही हैं लोग उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं. सारा अली खान अपने हेयर स्टाइलिश के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो के अगले पार्ट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) उसी हेयरस्टाइलिस्ट के साथ सड़क पर ‘टिंकू जिया’ गाने पर भी जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए सारा को लेकर यह तक कह दिया कि वह अपनी शर्म-लिहाज सब भूल गई हैं.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा अली खान अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ जमकर रोमांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में सारा अली खान अपने हेयर स्टालिस्ट के साथ ‘बाहों में चले आ’ गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में जहां हेयर स्टाइलिस्ट सारा के बाल संवार रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस उनके साथ रोमांस कर रही हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो में ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

Related Articles

Back to top button