विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान, देखे तस्वीर

एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है. साथ ही, अब एक्ट्रेस एक और नई फिल्म में नजर आने वाली हैं.

बता दें कि, अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का ऑफिशियल रिलीज डेट आखिरकार आउट हो गई है. दोनों स्टार्से के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि यह पहली बार होगा जब दोनों सितारे एक ऑन स्क्रीन एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हाल ही में, फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

जिसमें सारा को नीले और लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने और मंगलसूत्र और चूड़ियां पहने देखा जा सकता है. वहीं, विक्की कैजुअल आउटफिट में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. शूटिंग खत्म करने के बाद, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया. सारा ने लिखा, “विश्वास नहीं कर सकता यह पहले ही खत्म हो गया है!

सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर आपका धन्यवाद. सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद. हमेशा इतना समझदार बने रहने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद.”

आपको बता दें कि, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की और लिखा, “विक्की कौशल – सारा अली खान: 2 जून रिलीज… निर्माता दिनेश विजान की #VickyKaushal – #SaraAliKhan अभिनीत फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी… टाइटस की घोषणा 16 मई को की जाएगी, विक्की कौशल के जन्मदिन पर.. लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित.”

Related Articles

Back to top button