जान्हवी साथ के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी सारा , शेयर की फोटो

एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर आज के समय की सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं। दोनों आपस में भी काफी अच्छे रिश्ते शेयर करती हैं और अक्सर कई मौकों पर साथ देखी जाती हैं। हाल ही में, सारा और जान्हवी को टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ में एक साथ शिरकत करते देखा गया था।

इस बीच सारा ने एक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। शुक्रवार को सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर जान्हवी कपूर के साथ एक तस्वीर साझा कर फैंस को हिंट दिया कि दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली हैं। तस्वीर में सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों ही स्टनिंग लेकिन डरी हुई लग रही हैं। जहां जान्हवी ने लैवेंडर कलर के स्वेटर टॉप पहना, तो वहीं सारा ने गुलाबी सफेद रंग के स्वेटर टॉप को कैरी किया।

शूटिंग से तस्वीर साझा करते हुए, सारा ने कैप्शन दिया, “कॉफी बनाने से लेकर जो हॉट थी, अब आखिरकार को-एक्टर्स के तौर पर हमने शूट किया… रुकिए और हमें देखिए- हमें बताएं कि आपने क्या सोचा।” साथ ही जान्हवी कपूर को भी टैग किया। दोनों को एक साथ वर्कआउट करते हुए भी देखा जाता रहा है। फैंस भी इस पोस्ट के बाद काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि, ट्रैवेल पार्टनर से लेकर जिम पार्टनर होने के अलावा अब ये दोनों हसीनाएं एक साथ स्क्रीन शेयर करती भी नजर आएंगी।

दोनों ही एक्ट्रेसेज ने यहां अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल फ्रंट पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं ये हसीनाएं एक साथ ट्रिप पर जाने से लेकर एक-दूसरे की सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं और अक्सर एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर मनोबल बढ़ाती देखी जाती हैं।

Related Articles

Back to top button