आम्रपाली दुबे को इस तरह देख निरहुआ पर चढ़ा रोमांस, खेत में करने लगे ऐसा…

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें जनता हमेशा से ही ढेर सारा प्यार देती आ रही है. इन दोनों ने अब तक कई फिल्मों और वीडियोज में संग काम किया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ हमेशा ही अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस को इम्प्रेस करने में भी सफल रहे हैं.

निरहुआ हिंदुस्तानी का यह गाना आज भी दर्शकों को खूब पसंद आता है. यह गाना साल 2019 में रिलीज किया गया था. वायरल हो रही वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दमदार केमिस्ट्री फैंस को उनके इशारों पर झूमने पर मजबूर कर रही है. एक पल निरहुआ खेतों में दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं दूसरे पल वो नशीली शाम का लुफ्त उठा रहे हैं.

इन दिनों इनका एक ऐसा ही सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं ‘नई झुलनी के छाईया’ गाने की. ये गाना भले ही पुराना है, लेकिन आज कल इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है. आम्रपाली और निरहुआ के इस गाने को अब तक 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

निरहुआ का ये गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ बारिश में आम्रपाली दुबे के साथ भीगे भीगे नजर आ रहे हैं. नशीली शाम की रात में चमचमाती बारिश के नीचे यह दोनों रोमांटिक पल बिताते दिखे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये कपल खेत में एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में रोमांटिक होता दिखाई दे रहा है.

Related Articles

Back to top button