ब्रालेट के ऊपर पलक तिवारी ने पहना ये, देख फैंस की बढ़ी धड़कने

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को भला आज कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. लेकिन आजकल उनकी बेटी भी पॉपुलैरिटी के मामले में उनसे कम नहीं हैं. पलक अपनी अदाओं से लगातार अपने फैंस बढ़ाती जा रही हैं.

पलक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैंचिग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. फोटोज में उन्हें अपना परफेक्ट फिगर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और अपने इन्हीं फॉलोअर्स के लिए पलक आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. हाल ही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दीं, जिसके बाद फैंस अपना होश नहीं संभाल पा रहे हैं.

पलक तिवारी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. पलक अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. इस बार एक्ट्रेस के देसी अवतार से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Related Articles

Back to top button