आम्रपाली दुबेने किया ये काम , देख निरहुआ के उड़े होश

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं आम्रपाली दुबे। आम्रपाली ने जबरदस्त फिल्में और गानों के जरिए अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ाई हुई है। एक्ट्रेस को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि उनकी फिल्में जैसे ही रिलीज होती हैं हाउसफुल हो जाती हैं।

सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली को फैंस काफी पसंद करते हैं। आम्रपाली इसके जरिए भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। अब आम्रपाली ने हाल ही में फैंस को पोस्ट कर बताया कि उन्होंने नई गाड़ी खरीदी है। बता दें कि उन्होंने फॉर्यूचनर लेजेंडर खरीदी है। ये गाड़ी काफी लग्जरी है।

आम्रपाली के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ ने भी आम्रपाली को बधाई दी। वह भी आम्रपाली की इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं।
बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में साल 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म थी निरहुआ हिंदुस्तानी। पहली ही फिल्म आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव के साथ की थी जो सुपरहिट थी। इसके बाद तो आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में कई हिट फिल्में दी जिसमें निरहुआ रिक्शेवाला 2, निरहुआ चलल ससुराल, बॉर्डर जैसी फिल्में शामिल हैं। आम्रपाली और निरहुआ की ना सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी की कीमत लगभग 42 लाख के आस-पास है। आम्रपाली ने गाड़ी और परिवार की फोटो शेयर कर लिखा, आप सबके प्यार और आर्शीवाद के साथ हमारे परिवार ने नई गाड़ी का स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button