शादाब खान ने अंपायर के साथ किया ऐसा, जबरदस्ती विकेट लेने के लिए…

पाकिस्तान एशिया कप की आखिरी लड़ाई को हार गया, क्योंकि श्रीलंका ने फाइनल में 23 रन से जीत दर्ज की और अपना छठा एशिया कप खिताब जीता।

प्रतियोगिता की शुरुआत के बाद से हर एक दशक में ट्रॉफी जीतने वाली श्रीलंका एकमात्र टीम है। दुबई की गर्मी में स्टेडियम में मैच का माहौल भी गर्म रहा। मैच के दौरान पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान ने जबरदस्ती अंपायर की उंगली उठाने की हिम्मत दिखाई।

जैसे ही थर्ड अंपायर ने ऑन फील्ड अंपायर को बताया कि वे अपने फैसले पर डटे रहें तो शादाब खान ने अंपायर की उंगली पकड़ ली और उसे उठाने को कोशिश की। हालांकि, ये सब मजाक में था, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। कुछ पल के लिए ही सही, पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी खुश नजर आए। वहीं, इस मैच में खराब फील्डिंग करने के बाद उन्होंने देश से माफी मांगी और कहा कि कैच ही मैच जिताते हैं। मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं।

एशिया कप 2022 के फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम को पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने शुरुआती झटके दिए। इसी दौरान हैरिस रऊफ की एक गेंद भानुका राजपक्षे के पैड पर लगी तो पाकिस्तानी गेंदबाज और फील्डरों ने अपील की, लेकिन ऑन-फील्ड अंपायर ने इसे नकार दिया तो इस फैसले को चुनौती देने के लिए पाकिस्तान ने डीआरएस की मांग की, लेकिन थर्ड अंपायर ने भी पाया कि ऑन फील्ड अंपायर का फैसला सही था।

Related Articles

Back to top button