राघव जुयाल को लेकर शहनाज ने तोड़ी चुप्पी, कहा – रिलेशनशिप में…

लोगों की फेवरेट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि शहनाज डांसर और टीवी होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट कर रही हैं. वहीं, जब इसपर राघव से सवाल किया गया तो उन्होंने इन सवालों को इग्नोर करने के लिए कहा. हालांकि, अब राघव संग डेटिंग की खबरों पर खुद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने चुप्पी तोड़ी है.

कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि शहनाज और राघव जुयाल एक-दूसरे की कंपनी का मजा ले रहे हैं. आपकों बता दें कि हाल ही में दोनों को एक-साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया और राघव-शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर भी गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल और राघव जुयाल फिल्म ‘भाईजान’ में साथ काम कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कल रात शहनाज अपने भाई शाहबाज के साथ उनके नए पंजाबी सॉन्ग ‘ऑन्दा-जॉदा’ के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस से उनके अफेयर को लेकर सवाल किया गया. इसपर शहनाज ने कहा कि- ‘मीडिया झूठ क्यों बोलती है.

आप लोग कुछ भी बोलते हो’. शहनाज ने आगे कहा- ‘अगर आप किसी के साथ खड़े हो तो इसका मतलब आप उसके साथ रिलेशनशिप में हो? हम किसी के साथ घूम लें या बात कर लें तो हमरा अफेयर चल रहा होता है ना? थैंक्यू.’ अब शहनाज के रिएक्शन से तो साफ पता चल रहा है कि वो राघव के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button