अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी शहनाज गिल , देखे तस्वीर

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस के अनोखे अंदाज ने सबको उनका दीवाना बनाया हुआ है. साथ ही, आज पंजाब की शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस की पहली फिल्म रिलीज के दिन आज उनकी अगली फिल्म को लेकर भी खबरे सामने आई हैं.

सुनने में आया है कि, शहनाज पहले ही रिया कपूर के साथ एक और फिल्म साइन कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक फीमेल लीड फिल्म होने वाली है. साथ ही इस फिल्म में शहनाज भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी.

आपको बता दें कि, शहनाज फैंस के उनके प्रति प्यार से वाकिफ हैं. वह जानती हैं कि दर्शक उनके सिनेमाघरों में देखने आएंगे. शहनाज़ अभी अपने करियर पर बेहद फोक्सड हैं और वह सभी अच्छे काम कर रही हैं जो उन्होंने जीवन में कभी चाहा है.

अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए शहनाज कौर गिल ने कथित तौर पर कहा कि, उन्होंने रिया कपूर की इस फिल्म में अच्छा काम किया है जो उनके पति करण बुलानी द्वारा निर्देशित है और दर्शकों को उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती. ‘किसी का भाई किसी की जान’ ​​की बात करें तो फिल्म में उनकी बहुत छोटी भूमिका है, और फैंस उन्हें और देखना चाहते थे; हालाँकि, इस फिल्म में कई कलाकार थे, और हर अभिनेता ने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया.

Related Articles

Back to top button