25वें दिन शाहरुख खान की पठान ने कमाए इतने करोड़ , बाहुबली 2 को किया पीछे

शुक्रवार को सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)की शहजादा (Shehzada) और हॉलीवुड फिल्म ‘एंट मैन एंड द वास्प:क्वांटमेनिया’ (Ant-Man and the Wasp: Quantumania) रिलीज हुई, जिसका असर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) पर पड़ा।

ऐसे में सबसे पहले जहां यशराज फिल्म्स ने फ्राइडे को फिल्म के टिकट सिर्फ 110 रुपये में रखे तो वहीं वीकेंड में इसकी कीमत सिर्फ 200 रुपये कर दी। ऐसे में महाशिवरात्रि यानी 25वें दिन दिन फिल्म का कलेक्शन, 24वें दिन से बढ़ गया। यहीं नहीं अगर अर्ली ट्रेंड्स के आंकड़े पूरी तरह से सही साबित होते हैं तो पठान ने बाहुबली 2 (Baahubali 2) को भी मात दे दी है।

बता दें कि अगर इस अर्ली ट्रेंड में बहुत बदलाव नहीं होता है तो पठान ने 25वें दिन इतिहास रच दिया है और सबसे अधिक कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है। इससे पहले ये रिकॉर्ड बाहुबली 2 के पास था, जिसकी कमाई 510.99 करोड़ है। जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान का नेट कलेक्शन 511.60 करोड़ हो गया है। याद दिला दें कि शाहरुख खान ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है और इतिहास रच दिया है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने 24 दिनों में वर्ल्डवाइड 981 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और जल्दी ही फिल्म हजार करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं इंडिया में फिल्म ने 24 दिनों में ग्रॉस 612 करोड़ और नेट 508.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 25वें दिन यानी महाशिवरात्रि पर 3.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। यानी फिल्म का कुल नेट कलेक्शन करीब 511.60 करोड़ हो गया है।

 

Related Articles

Back to top button