देर रात पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं शेफाली जरीवाला, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला देर रात पति पराग त्यागी के साथ पार्टी करने के लिए घर से निकलीं. इस दौरान शेफाली को पैपराजी ने स्पॉट किया. शेफाली की इस दौरान की काफी सारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 39 की उम्र में उनकी फिटनेस को देख लोग हैरान होते रहते हैं.

वहीं, एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए लोगों के होश उड़ाती रहती हैं.शेफाली जरीवाला भले ही इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और बोल्ड फोटो से भरा हुआ हैं.

शेफाली अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंक कलर की ही हाई हील्स और स्लीक बैग के साथ पूरा किया. इसके साथ ही लाइट मेकअप और बालों की हाई पोनी में एक्ट्रेस बिंदास पार्टी लुक में दिखाई दे रही थीं.

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शेफाली पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इस दौरान पैपराजी को देखकर एक से बढ़कर एक शानदार पोज देती नजर आ रही थीं.

Related Articles

Back to top button