शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर उठाए सवाल, कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 4 सितंबर को खेले गए एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मैच को लेकर बयान दिया। शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर प्लेइंग इलेवन को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पहले आपको प्लेइंग इलेवन फाइनल करनी होगी। भारतीय टीम तीन बदलावों के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरी थी।

उन्होंने आगे कहा, “दूसरी तरफ पाकिस्तान में अगर बाबर आजम परफॉर्म न करें तो मोहम्मद रिजवान हैं। इंडिया की मुझे समझ नहीं आती कि भारत किस स्टाइल की क्रिकेट खेलना चाहता है, क्योंकि जो भी आ रहा है वो मार रहा है और बस मार रहा है। सूर्यकुमार यादव आते ही मार रहा है। केएल राहुल मार रहा है। रोहित शर्मा भी मार रहा है। ऋषभ पंत भी मार रहा है। दीपक हुड्डा भी मार रहा है। आपको ये भी सोचना होगा कि एंकर कौन करेगा।”

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने ये भी कहा कि अच्छी बात है कि विराट कोहली फॉर्म में आ गए हैं और उनके शॉट लग रहे हैं, लेकिन टीम को ये देखना होगा कि पारी को कौन संभाले। शोएब ने कहा, “हिंदुस्तान ने मैच अपने हाथ से इसलिए जाने दिया, क्योंकि वो 200 बना सकते थे, लेकिन 181 ही बना पाए। पाकिस्तान ने बॉलिंग में कमबैक किया। पाकिस्तान ने इस तरह उनको पकड़ा। ये 200 का विकेट था, आपने 181 ही किया।”

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “एक तो हिंदुस्तान ये फैसला कर ले कि फाइनल इलेवन क्या पिक करनी है आपको। फ्यूचर क्या है आपका, ऋषभ पंत हैं, दिनेश कार्तिक हैं, दीपक हुड्डा हैं या रवि बिश्नोई हैं। आपकी फाइनल इलेवन क्या है। आप सबसे पहले अपनी फाइनल प्लेइंग इलेवन खोजिए। मुझे इंडिया की कन्फ्यूज्ड सलेक्शन नजर आती है। समझ नहीं आता कि क्यों इतनी कन्फ्यूज्ड सलेक्शन है?”

Related Articles

Back to top button