एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया , शोएब मलिक ने कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक ने एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद टीम सिलेक्शन में होने वाले पक्षपात पर खुलकर अपनी बात रखी।

जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने उन्हें ट्रोल किया है। शोएब मलिक ने ट्विटर पर लिखा कि कब दोस्ती, पसंद करना और नापसंद करने वाला कल्चर खत्म होगा? एशिया कप फाइनल में जगह पक्की करने के बाद पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ लगातार दो हार का सामना करना पड़ा, इस दौरान टीम का मिडिल ऑर्डर कितना कमजोर है, इसका खुलासा हो गया।

शोएब मलिक ने ट्विटर पर लिखा, ‘पाकिस्तान कब दोस्ती, पसंद और नापसंद के कल्चर से बाहर आएगा? अल्लाह हमेशा ईमानदार लोगों की मदद करता है।’ शोएब के इस ट्वीट पर कामरान ने जवाब में लिखा, ‘उस्ताद जी, इतने भी ईमानदार मत बनो।’ पाकिस्तान की टीम 171 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 20 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई। मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद और हैरिस राउफ ही दहाई आंकड़े तक पहुंच पाए, उसमें भी रिजवान और इफ्तिखार के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी आलोचना हो रही है। रिजवान ने 49 गेंद पर 55 रन बनाए, जबकि इफ्तिखार ने 31 गेंद पर 32 रन।

मोहम्मद हफीज, वसीम अकरम जैसे पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर्स रह चुके खिलाड़ी कह चुके हैं कि मिडिल ऑर्डर में शोएब मलिक को शामिल किया जाना चाहिए। शोएब मलिक को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button