मुस्लिम व्यक्ति की कार में तोड़फोड़ का आरोप, पढ़े हैरान कर देने वाली पूरी खबर

कर्नाटक में शिवमोगा पुलिस ने बजरंग दल के दिवंगत नेता हर्ष की बहन अश्विनी और 10 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इन लोगों पर सैयद परवेज नाम के मुस्लिम व्यक्ति की इनोवा कार में तोड़फोड़ का आरोप है। एफआईआर में कहा गया है कि सभी आरोपी बाइक पर आए और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। इसके बाद सैयद परवेज की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह घटना शनिवार 22 अक्टूबर की है।

शिवमोगा के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस मिथुन नाइक ने कहा, ‘घायल प्रकाश की उम्र 25 साल है। डॉक्टर्स का कहना है कि उसके सिर में हल्की आई है और वह सुरक्षित है। प्रकाश ने अपने बयान में कहा कि तीन बदमाशों ने उसके ऊपर पत्थर से हमला किया। वे बाइक से आए थे और गंदी-गंदी टिप्पणियां कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।’

पुलिस ऑफिसर्स का कहना है कि शिवमोगा में हालात फिलहाल नियंत्रण में है। घटनास्थल के पास सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। शनिवार शाम को 5.15 बजे के आसपास हिंदू समर्थक कार्यकर्ताओं ने बाइक पर सवार होकर सावरकर रैली निकाली थी।

इसमें बजरंग दल के दिवंगत नेता हर्ष की बहन अश्विनी भी शामिल थी। रैली के दौरान अश्विनी और अन्य कार्यकर्ताओं ने सैयद नाम के व्यक्ति की इनोवा कार में तोड़फोड़ की थी। इस मामले में IPC की धारा 416, 143,147,427 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना के बाद बाइक सवार कुछ बदमाश हर्ष के घर पहुंचे और छुरे व अन्य घातक हथियारों के साथ घूमते नजर आए। उन्होंने यहां नारेबाजी भी की। 24 अक्टूबर की रात शिवमोगा में स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी।

प्रकाश नाम के एक स्थानीय व्यक्ति ने जब हर्ष के घर को ब्लॉक करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में भी FIR दर्ज की है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button