विक्की कौशल का चौकाने वाला खुलासा , कहा सुबह उठते ही कैटरीना करती है ऐसा…

विक्की कौशल इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। अभिनेता अपनी सह-कलाकार सारा अली खान के साथ बड़े पैमाने पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह सुबह उठते ही कैटरीना कैफ से दूर रहना पसंद करते हैं।

उन्होंने आगे खुलासा किया कि कैटरीना घर पर बजट मीटिंग करती हैं और उन्हें पॉपकॉर्न के साथ बैठना अच्छा लगता है। अभिनेता ने कहा, ‘सबसे मजेदार अनुभव तब होता है जब वह (कैटरीना) हर हफ्ते या हर दूसरे हफ्ते घर पर मीटिंग करती हैं।

वह पूरे स्टाफ के साथ घर के बजट पर चर्चा करती हैं। वह इस बात पर नज़र रखती है कि पैसा कैसे खर्च किया जा रहा है, और यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन जब वह चर्चा होती है, तो मुझे मजा आता है। मैं एक दर्शक बन जाता हूं और पॉपकॉर्न लेकर बैठ जाता हूं।

दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया कि वह सुबह उठते ही कटरीना कैफ से दूर रहना पसंद करते हैं। अभिनेता ने कहा, ‘जब मैं और कैटरीना सुबह उठते हैं तो हम बिल्कुल अलग होते हैं क्योंकि मैं सुबह उठता हूं, कॉफी पीता हूं और नाश्ते के बाद ही किसी भी तरह की चर्चा करता हूं। वहीं कटरीना सुबह उठते ही पूरी एनर्जी से भर जाती हैं और आसानी से किसी भी काम में लग जाती हैं. लेकिन मैं उस चर्चा से बचने की कोशिश करता हूं।

 

Related Articles

Back to top button