विकी कौशल को लेकर कटरीना कैफ का बड़ा खुलासा , कहा देख शॉकिंग…

कटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। दिसंबर में उनकी शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। उनकी लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग रही। दोनों ने अपना अफेयर लोगों से छिपाने की कोशिश की लेकिन सबको खबर हो ही गई।

कटरीना और विकी ने साथ में कोई फिल्म नहीं की थी। कॉफी विद करण में एक मजाक के बाद जब उनकी शादी की खबर आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ। अब कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि विकी कौशल को पहली बार देखने के बाद उनका रिऐक्शन क्या था।

मनमर्जियां से पहले विकी कौशल आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म में काम कर चुके थे। वह लस्ट स्टोरीज में भी थे। उन्होंने फिल्म मसान से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। मूवी में उनके साथ श्वेता त्रिपाठी थीं। कटरीना और विकी की अब तक साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। दर्शकों को इस जोड़ी को रील लाइफ में भी देखने का इंतजार है

विकी कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद अक्सर लोगों को कपल गोल देते हैं। कटरीना ने कॉफी विद करण में करण जौहर के एक सवाल के जवाब पर कहा था कि उनकी जोड़ी विकी कौशल के साथ अच्छी लगेगी।

विकी इस सीजन में बता चुके हैं कि उनके लिए ये शॉकिंग था क्योंकि उन्हें लगता भी नहीं था कि कटरीना उन्हें जानती होंगी। अब कटरीना कैफ ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, आनंद एल राय मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखा रहे थे और मेरे रिऐक्शन था, ये लड़का कौन है? उस वक्त मुझे लगा था कि वाह, यह कितना इफर्टलेस और टैलेंटेड है।

Related Articles

Back to top button