साड़ी लुक्स से इंटेरनेट पर लगाती हैं श्रद्धा आर्या , देखे तस्वीरे

टीवी के फेमस शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali bhagya) की ‘प्रीता’ उर्फ श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने साड़ी लुक्स से हर किसी को घायल कर देती हैं। एक्ट्रेस के रॉयल लुक को हर कोई पसंद करता है। आप करवाचौथ पर एक्ट्रेस के कुछ लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।वैसे तो ज्यादातर लोग काले रंग को करवाचौथ पर पहनना पसंद नहीं करते हैं।

लेकिन अगर आपको इस रंग से कोई एतराज नहीं है तो इस तरह का लुक भी काफी अच्छा लगता है। इस तरह का साड़ी और ब्लाउज कॉम्बिनेशन इन दिनों काफी ट्रेंड में है। आप इस तरह की साड़ी के साथ भी अपने ग्लैमरस लुक को क्रिएट कर सकते हैं।

स्टाइलिश दिखने के लिए ये बेहतरीन लुक है। लाल रंग की रेडी टू वियर साड़ी के साथ हैवी लुक वाला ब्लाउज काफी अच्छा लग रहा है।क्यूट एंड सिंपल लुक के लिए आप श्रद्धा जैसी साड़ी और हेयरस्टाइल को क्रिएट करें। इसमें उन्होंने पिंक रंग की साड़ी को कैरी किया है।

जिसके साथ एक बेहतरीन हेयरस्टाइल भी बनाया हुआ है।करवाचौथ पर लाल रंग पहनना महिलाएं पसंद करती हैं। इस दिन आप साड़ी में हॉट दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक परफेक्च हैं।

लाल रंस की साड़ी के साथ ब्रालेट डिजाइन वाला ब्लाउज। मांग में सिंदूर और गले में हार इस लुक को लाजवाब बना रहा है।रॉयल लुक चाहती हैं को श्रद्धा के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में उन्होंने बीज रंग की साड़ी को पहना है। लुक में हरे रंग की जूलरी और राजस्थानी चूड़ियों को पहना है।करवाचौथ पर ब्राइट रंगों को पहनती हैं तो ये रंग अच्छा है। इस खूबसूरत पिंक रंग की साड़ी के साथ एक्ट्रेस का ब्लाउज काफी अच्छा है।

Related Articles

Back to top button