इस नए अंदाज में नजर आई श्रद्धा आर्या , दिए ऐसे पोज

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में पिंक कलर का आउटफिट पहने फोटोज शेयर की हैं. कंधे से सरकती ड्रेस में श्रद्धा जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने नए लुक को पूरा करने के लिए कानों में स्टोन्स वाले ईयरिंग्स कैरी किए है. साथ ही श्रद्धा मैचिंग बैग और हील्स भी लेटेस्ट फोटोज में जमकर फ्लॉन्ट किए हैं.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो पाएंगे एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म निशब्द में भी वह दिखाई दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.

फिलहाल श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) जी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जब भी श्रद्धा लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं तारीफें करने वालों का तांता लग जाता है.

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) फुल स्लीव्स डीपनेक ड्रेस में बेहद खूबसूरत और सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ न्यूड पिंक शेड लिपस्टिक कैरी की है. साथ ही श्रद्दा ने बालों को नीचे से कर्ल करके खुला छोड़ा है.

Related Articles

Back to top button