एक साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और कियारा, जाने क्या है फिल्म का नाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीते महीने आलीशान तरीके से शादी की। शादी के बाद दोनों फिर से अपने-अपने काम में जुट गए। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थी।

पर्दे पर दिखी इस रील लाइफ जोड़ी ने असल जिंदगी में सात जन्मों की कस्में खाईं। सिद्धार्थ और कियारा को फैन्स फिर से एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। उनकी शादी के बाद से ही एक साथ फिल्म करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अब खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के बाद पहली बार साथ में एक फिल्म साइन कर ली है।

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया, ‘सिद्धार्थ को स्क्रिप्ट पसंद आई है। उन्होंने ही करण को फिल्म शुरू करने के लिए अप्रोच किया था। यह एक मजेदार कहानी होगी जिसमें फन होगा। शेरशाह की तरह यह इमोशनल कहानी नहीं है क्योंकि सिद्धार्थ का मानना है कि लोग उन्हें और कियारा को एक हैप्पी फिल्म में देखना चाहते हैं।‘ अभी फिल्म का टाइटल तय नहीं है। साथ ही बाकी कलाकारों का चयन का होना बाकी है।

इससे पहले खबर आई थी कि करण ने 3 फिल्मों के लिए सिद्धार्थ और कियारा को साइन कर लिया है। बाद में करण ने ऐसी खबरों को गलत बताया। बात करते हुए करण ने कहा था, ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।‘

‘शेरशाह‘ के बाद दूसरी बार होगा जब सिद्धार्थ और कियारा साथ में दिखेंगे। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर करेंगे। करण, सिद्धार्थ के मेंटॉर हैं। एक्टर की पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर‘ थी। इसके अलावा ‘शेरशाह‘ को भी करण ने ही प्रोड्यूस किया था।

Related Articles

Back to top button