कियारा आडवाणी को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ये काम , इंस्टाग्राम पर…

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दर्शकों को इनकी कैमिस्ट्री काफी पसंद आती है।

कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते पर हामी नहीं भरी है। हालांकि इस बीच सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ ऐसा किया जिससे एक बार फिर दोनों को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

इंस्टा लाइव में सिद्धार्थ और कियारा का एक साथ फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। इस वीडियो के चंक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप की खबरें तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं, हालांकि इसके बाद कियारा के बर्थडे पर दोनों साथ दिखे थे।

दरअसल बीते दिन (12 अगस्त) फिल्म शेरशाह को एक साल पूरा हुआ। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था। फिल्म के एक साल पूरे होने पर सिद्धार्थ- कियारा ने लाइव किया और फैन्स और फिल्म पर खूब बातें कीं। सिद्धार्थ और कियारा को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों अलग अलग जगहों से लाइव कर रहे हैं, लेकिन लाइव के अंत में सिद्धार्थ उठकर कियारा के पास गए तो समझ आया कि दोनों साथ ही थे। वहीं कपल ने एक प्यारा सा वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Related Articles

Back to top button