एशिया कप 2022 को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान , कहा – भारत और पाकिस्तान की लड़ाई…

जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज के अपने छोटे से असाइनमेंट के बाद भारतीय टीम एशिया कप 2022 के लिए यूएई जाएगी। चार साल के अंतराल के बाद के बाद एशियाई वर्चस्व की लड़ाई होने वाली है। 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होगी, लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में अपने कट्टर विरोधी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी।

एशिया कप को लेकर इंडिया टुडे से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, “मैं इसे एशिया कप के तौर पर देख रहा हूं। मैं भारत बनाम पाकिस्तान के रूप में कोई टूर्नामेंट नहीं देखता। जब मैं अपने खेल के दिनों में हुआ करता था, तो भारत बनाम पाकिस्तान मेरे लिए सिर्फ एक मैच होता था। मैं हमेशा टूर्नामेंट जीतना चाहता था। भारत एक अच्छी टीम है और उसने हाल के दिनों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि वह टीम एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।”

एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान ब्लॉकबस्टर मैच से पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी बात रखी। गांगुली ने कहा है कि उनके लिए एशिया कप भारत और पाकिस्तान की लड़ाई नहीं, बल्कि ट्रॉफी जीतना है। भारत और पाकिस्तान पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे से भिड़े थे, जहां भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button