यूपी के निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी करेगे ये काम , सभी नेता तैयार

कोर कमेटी की बैठक में तय किया गया था कि छह क्षेत्रों में से दो की बैठक प्रदेश अध्यक्ष और चार की संगठन महामंत्री लेंगे। इसकी शुरुआत बुधवार से ही होने जा रही है। प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह बुधवार को सुबह 10 बजे से ब्रज क्षेत्र और दो तीन बजे से पश्चिम क्षेत्र के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे।

गुरुवार को वे सुबह काशी क्षेत्र और शाम को गोरक्ष क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आठ सितंबर को कानपुर क्षेत्र और नौ को अवध क्षेत्र की बैठक करेंगे। पार्टी निकाय चुनावों के लिए निकाय संयोजकों की तैनाती कर चुकी है।

जल्द हर जिले में निकाय प्रभारी और निकायों में प्रभारियों की तैनाती होगी। सितंबर माह के अंत तक यह सभी पदाधिकारी आवंटित निकायों में प्रवास पर जाएंगे। वहीं मतदाता सूची के पुनरीक्षण में छूटे नाम जुड़वाने के साथ ही निकायों के लिए प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी।

भाजपा ने कोर कमेटी की बैठक में हुए फैसलों को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू हो रहे पार्टी के सेवा पखवाड़े के कार्यक्रमों के प्रभावी आयोजन और आगामी निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह पूरे प्रदेश को मथेंगे। सभी छह क्षेत्रों के पदाधिकारियों संग बैठक कर वे चुनावी तैयारियों को टिप्स देने के साथ ही सेवा पखवाड़े को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे।

Related Articles

Back to top button