हाई स्लिट ड्रेस में उतरीं तेजस्वी प्रकाश, दिखाया ऐसा जलवा

अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाई ही रहती हैं.

अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ उन्होंने अपने लुक्स, लव स्टोरी और क्यूट हरकतों से भी लोगों का खूब दिल जीता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो या फोटोज तेजी से वायरल होने लगती हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश फैशन शो में रैंप पर उतरीं तो इस दौरान उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं.

दूसरी ओर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस के रोल को काफी पसंद भी किया है जा रहा है. वैसे, तो एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद अचानक ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई.

तेजस्वी ने इस दौरान लाल कलर की फ्रंट थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को काफी अलग स्टाइल में दिखाया है. एक्ट्रेस ने यहां रेडिश मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी है. इस लुक में वह अलग और काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

तेजस्वी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब तेजस्वी का रैंप वॉक का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर से तेजस्वी का यहां काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button