फोटो और स्टेटस डालकर की आत्महत्या, ट्रेन आते ही किया ऐसा…

मुरादाबाद जिले में बिलारी कोतवाली क्षेत्र के जरगांव निवासी बीए के छात्र ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। आत्महत्या करने से दो घंटे पहले युवक ने फेसबुक पर अपनी विदाई का स्टेटस लगाया था। उसने अपनी कई सारी फोटो और दो लाइन लिखकर आत्महत्या करने जाने के संकेत दिए थे। हालांकि इसे कोई देख या समझ नहीं सका।

वहीं परिजनों और पुलिस को इसका कुछ पता नहीं चल सका कि उसने सुसाइड क्यों किया है। जीआरपी ने शव की शिनाख्त करने के बाद परिवार के लोगों को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

छात्र की मौत की सूचना पर आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की जेब से निकले आधार कार्ड और पैन कार्ड के आधार पर शिनाख्त हुई। जीआरपी की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से लड़के की जानकारी जुटा रही है जिससे उसके आत्महत्या के पीछे के कारण का पता चल सके।

मामला बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव जरगांव का है। गांव जरगांव निवासी राजाराम मजदूरी करते हैं। उनके दो बेटे और चार बेटियां हैं। बड़ा बेटा शिवकुमार जोकि बीए का छात्र था। बीती 27 अगस्त की देर शाम 8 बजकर 39 मिनट पर युवक ने फेसबुक पर अपनी विदाई का स्टेटस लगाया था। उसके बाद वह ट्रेन से दिल्ली जाने के लिए निकल पड़ा। जरगांव रेलवे स्टेशन से टिकट खरीदने के बाद रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रेन आते ही उसने रेल की पटरी पर सिर रख दिया। ट्रेन के गुजरते ही उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

Related Articles

Back to top button