शाहरुख खान के घर के बाहर पहुंची स्विगी की टीम, वायरल हुई ये तस्वीर

शाहरुख खान के ट्विटर पर चिट-चैट सेशंस काफी मजेदार होते हैं। सोमवार को 15 मिनट के खाली वक्त पर उन्होंने अपने फैन्स के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान शाहरुख के एक चाहनेवाले ने उनसे खाने के बारे में पूछा।

दोनों के बीच खाने को लेकर कुछ ऐसी बातचीत हुई कि फूड डिलीवरी ऐप ने शाहरुख के लिए डिनर भेज दिया। मन्नत के बाहर खड़े 7 डिलीवरी बॉयज की तस्वीर वायरल है।

शाहरुख से एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया था कि क्या उन्होंने कभी कंचा खेला है? इस पर उन्होंने जवाब दिया था, बहुत खेला है… मुझे लट्टू बहुत अच्छा लगता था। गुल्ली डंडा मेरा फेवरिट था। शाहरुख से उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी और जवान पर भी सवाल किए गए।

उनसे पूछा गया कि जवान और डंकी में किसमें ज्यादा ऐक्शन है। इस पर शाहरुख ने लिखा, जवान में बेशक ज्यादा ऐक्शन है। एक यूजर ने पूछा कि ओवर थिंकिंग से कैसे बचा जाए। इस पर शाहरुख का जवाब था कि ओवर वर्क करके देखो शायद बात बन जाए।

ट्विटर पर AskSRK सेशन के दौरान फिल्मों से लेकर खाने तक शाहरुख ने फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब दिए। एक फैन ने शाहरुख से पूछा, खाना खाया क्या भाई? इस पर शाहरुख खान ने लिखा, क्यों भाई आप स्विगी से हो… भेज दोगे क्या? स्विगी ने मौके पर चौका मारा और शाहरुख को जवाब दिया, हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या?? इसके बाद स्विगी के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर दिखाई दी। इसमें फूड डिलीवरी बॉयज मन्नत के बाहर खड़े दिखाई दे रहे थे। कैप्शन था, हम स्विगी वाले हैं और हम डिनर लेकर आ गए।

Related Articles

Back to top button