बॉयफ्रेंड के साथ यहाँ नजर आई तारा सुतारिया, देख लोगो में मचा हडकंप

तारा सुतारिया इस दौरान अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ स्पॉट हुईं. तारा इस दौरान जहां पैपराजी को पोज देने के मूड में नजर आ रही थीं तो वहीं आदर जरा जल्दी में दिखाई दिए.

आगे की स्लाइड्स में देखिए इस सुपरकूल कपल की कुछ शानदार तस्वीरें.तारा सुतारिया और आदर जैन के चेहरे की खुशी देखकर इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए रवाना हुए हैं.

हालांकि इस दौरान तारा जहां पैपराजी को पोज देने में बिजी दिखाई दीं तो वहीं आदर उन्हें अकेला छोड़कर आगे निकल गए. इसके बाद तारा भी पीछे-पीछे तेज कदमों से रवाना हो गईं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा और आदर दोनों ही इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि आदर जैन करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं. आदर जैन जहां इस दौरान अपने ऑल ब्लैक लुक को व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज के साथ टीमअप करते दिखाई दिए तो वहीं सारा ब्लैक क्रॉप टॉप और स्टालिश ट्राउजर्स में काफी प्यारी दिखाई दे रही थीं.

तारा ने इस दौरान अपने लुक को सनग्लासेज और हैंडबैग के साथ पूरा किया. इसके साथ ही खुले बाल उनके इस लुक में जान जाल रहे थे. सोशल मीडिया पर तारा और आदर का ये अंदाज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि तारा और आदर की शादी की खबरें जोरों पर है. कहा ये भी जा रहा है कि दोनों के घरों पर शादी की प्लानिंग जारी है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button