टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका , जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। लंबे समय के बाद उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी, लेकिन एक बार फिर से चोट के कारण उनको टीम से बाहर होना पड़ा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने सुंदर की चोट को लेकर पीटीआई से कहा, “हां, वाशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हैं। उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन कप मैच के दौरान फील्डिंग करते समय बाएं कंधे में चोट लगी है। वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब करेंगे।” हालांकि, जिम्बाब्वे दौरे पर कोई उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर जाएगा या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

वाशिंगटन सुंदर पिछले करीब एक साल से अलग-अलग समस्यों के चलते टीम से कई बार बाहर हो चुके हैं। वह जनवरी में कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे और इस वजह से टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद उनको चोट लगी, जिससे वे उबर गए थे और काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे। यहां उन्होंने अपनी फिटनेस और फॉर्म को साबित किया, लेकिन फिर से उनको चोट लगी और वे इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button