लांच हुआ Tecno Pop 6 Pro, जानिए कीमत से लेकर फीचर

टेक्नो (Tecno) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए हैंडसेट Tecno Pop 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस है।

फोन बजट सेमगेंट का है और इसे अभी बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि इसकी कीमत 8 से 9 हजार रुपये के बीच हो सकती है। टेक्नो का यह फोन भारत में भी जल्द एंट्री करेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 8 मेगापिक्सल के रप्राइमरी कैमरा के साथ एक डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

पावर ब्लैक और पीसफुल ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर बेस्ड HiOS 8.6 पर काम करता है।

फोन में कंपनी 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। टेक्नो का यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में कंपनी क्वॉड-कोर प्रोसेसर ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के नाम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button