नागिन 6 में अब नहीं नज़र आएँगी तेजस्वी प्रकाश, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

कता कपूर की सुपरनैचुरल ड्रामा सीरीज नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अब इसे बाय-बाय बोलने वाली हैं। वैसे, चर्चा ये भी है कि यह शो ही ऑफ एयर होने वाला है और नागिन 7 की तैयारी शुरू हो गई है।

नागिन 6 जब पिछले साल लॉन्च हुआ था कुछ अमेजिंग ट्विस्ट की वजह से इसकी टीआरपी आसमान छूने लगी थी और बिग बॉस की विनर तेजस्वी इसके जरिए छोटे पर्दे पर छा गईं। इससे तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से शो की टीआरपी कम होने लगी है.

जिसके चलते मेकर्स ने फरवरी में शो को बंद करने का फैसला लिया था, लेकिन बाद में चैनल की तरफ से इसे एक महीने का एक्सटेंशन मिल गया था। नागिन 6 को मिलने वाला यह तीसरा एक्सटेंशन था। अप्रैल में ही शो बंद होने में पहले दर्शकों को क्लाइमेक्स का बेसब्री से इंतजार है।

हालांकि, चैनल या एकता कपूर की ओर से इस पर अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है। हाल में आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस शो को अप्रैल में ही बंद किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी को हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये मिलते हैं, जो उन्हें टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार कराता है। अनीता हसनंदानी, महक चहल और उर्वशी ढोलकिया के अलावा सिम्बा नागपाल और प्रतीक सहजपाल भी शो का हिस्सा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button