भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सबसे बड़ा मुकाबला, मौसम हुआ साफ

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सबसे बड़ा मुकाबला आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मुकाबले का इंताजर दोनों देशों की आवाम के साथ पूरी दुनिया के फैंस करते हैं।

राजनेतिक मसलों की वजह से पिछले कुछ समय से दोनों टीमों के बीच द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है जिस वजह से बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में ही भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होती है। ऐसे में यह महामुकाबला देखने के लिए मैदान पर भी भिड़ उमड़ कर आती है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए जब भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की टिकट की ब्रिक्री शुरू हुई थी तो मात्र कुछ मिनटों में ही सभी टिकट बिक गए थे। मगर उस समय कोई नहीं जानता था कि मेलबर्न का मौसम खलनायक बन सकता है। पिछले कुछ दिनों से मेलबर्न में खूब बारिश हुई है और पूरे समय बादल छाए रहे हैं।

 मेलबर्न से आई ताजा तस्वीरों के अनुसार मैदान से बादल छंट चुके हैं और मैच समय पर शुरू होने की संभावनाएं है। भारतीय समयानुसार मुकाबला डेढ बजे शुरू होगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर अभी-अभी एक सुखद: दृश्य देखने को मिला है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर धूप निकल चुकी है और मैच तय समय पर शुरू होने की पूरी संभावना है।

वहीं बारिश की संभावनाएं भी 40 प्रतिशतक के आसपास की है। मगर पिछले कई दिनों के मुकाबले बारिश की संभावनाएं काफी कम है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला देखने को मिल सकता है।

फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि मेलबर्न में शनिवार सुबह से बाहरिश नहीं हुई है और आज मैच होने की पूरी संभावनाए हैं। मैच के दौरान भी बादल छाए रहेंगे ऐसे में गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावनाएं अधिक है।

ताजा जानकारी के अनुसार मेलबर्न टाइमिंग के हासिब से 8 बजे बारिश होने की संभावनाएं हैं। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 7 बजे शुरू होगा।

 मेलबर्न में काले बादल छा चुके हैं, मगर अभी तक बारिश शुरू नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि स्थानीय समयानुसार 8 से 9 बजे के बीच बारिश हो सकती है। मैदान पर दर्शकों का आना शुरू हो गया है।

Related Articles

Back to top button