Jio लेकर आया सबसे सस्ता प्लान , मात्र 240 रुपए में मिलेगा…

Reliance Jio अपने ग्राहकों को सस्ता प्लान ऑफर के लिए पहचानी जाती है। जियो के पास ऐसे ढेरों प्लान्स हैं जो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के मुकाबले काफी सस्ते हैं। आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान से रू-ब-रू कराने वाले हैं जिसमें 240 रुपये में पूरे महीने के लिए रोज 2GB डेटा मिलता है। Jio का यह प्लान वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल ऐप (MyJio) के जरिए भी उपलब्ध है। यह कोई नया प्लान नहीं है।

इस प्लान को महीने के हिसाब से कैलकुलेट किया जाए तो इसका महीने का खर्च लगभग 240 रुपये होता है। गौर करने वाली बात है कि 239 रुपये में जियो यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 1.5GB डाटा ऑफर करती है। इसलिए यदि आप प्रतिदिन 1.5GB या अधिक डेटा चाहते हैं तो इस प्लान को चुनना अच्छा रहेगा।

हम यहां जिस रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं, वह 719 रुपये वाला प्लान है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को असीमित वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ 84 दिनों के लिए कुल 168Gb डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ JioSecurity, JioCloud, JioCinema, और JioTV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। 2GB डेटा खत्म होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है।

Related Articles

Back to top button