सरिया चोरी के आरोप में दबंगों ने एक युवक को बेल्ट और लात घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ में तालिबानी की जैसी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है। सरिया चोरी के आरोप में दबंगों ने एक युवक को ठाकुरगंज स्थित घण्टाघर पार्क में खंभे के पास अर्धनग्न हालत में खड़ा कर पीछे से दोनों हाथ पकड़ लिए। इसके बाद बेल्ट और लात घूसों से बेरहमी से पीटा। पीड़ित युवक लगातार रोते हुए चोरी न करने की बात कहता रहा। आसपास भीड़ भी तमाशबीन बनी देखती रही। लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की।

दबंगों ने सड़क किनारे खंभे के पास पकड़ युवक की बेल्ट से जमकर पिटाई की। वह मदद की गुहार लगाता रहा। घटना स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर सतखण्डा चौकी है, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। वीड़ियो वायरल होने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई

इंस्पेक्टर हरिशंकर चंद के मुताबिक वायरल वीडियो घण्टाघर पार्क के पास का है। सरिया चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक पकड़कर बेल्ट से पिटाई कर दी। वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इस बीच किसी तरह पीड़ित युवक खुद को छुड़ाकर वहां से भाग निकला। इसपर भी दंबग ने दौड़ाकर बेल्ट से फिर पिटाई की।मंगलवार देर रात मानवता को शर्मसार कर देने वाले वायरल हुए वीडियो के बाद ठाकुरगंज पुलिस हरकत में आई। जिसमें से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button