पुलिसकर्मी ने महिला को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा लगाई मदद की गुहार, उल्टा लोगों को धमकाने लगी पुलिस

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। करीब 2 मिनट के इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक महिला को बेरहमी से पीटता दिख रहा है।

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी की क्रूरता का पता चलता है, जो कानपुर के काकवां इलाके में एक सब-इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी लग रहा है। पिटाई के दौरान महिला दर्द से चिल्लाती और मदद मांगती हुई दिख रही है।

मदद की गुहार लगाते हुए आसपास के लोगों को यह कहते सुना जा सकता है, ‘दरवाजा क्यों बंद कर रखा है, यह क्या कर रहे हो। महिला कमरे के अंदर से जवाब देती है, “वह मुझे पीट रहा है, मुझे प्रताड़ित कर रहा है।”

इस बीच, जैसे ही पुलिस वाले को पता चलता है कि उसकी हरकत फिल्माई जा रही है, वह कहने लगता है – “आप लोग पुलिस के साथ सही काम नहीं कर रहे हैं, आप जो भी कर रहे हैं वह गलत है”।

इस बीच इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, कानपुर पुलिस का शर्मनाक कृत्य। आए दिन योगी सरकार की पुलिस द्वारा नागरिकों पर अत्याचार के वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री खामोश रहते हैं। मामले की जांच की जानी चाहिए और पुलिस वाले पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button