भाजपा के इस नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया , जाने पूरा मामला

भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को राज्य पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। संजय हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे लेकर उन पर एक कार्रवाई हुई। दरअसल, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य के. कविता पर दिल्ली शराब घोटाले में जुड़े होने के आरोप लगे हैं। इसी के खिलाफ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया और उनमें से कुछ पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने कहा कि भाजपा नेताओं के आरोप ‘बेबुनियाद’ हैं। टीआरएस के सूत्रों के अनुसार वह दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और एक अन्य नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगी। उन्होंने कहा, ‘आज, मैं यह बिल्कुल साफ कर देना चाहती हूं कि भाजपा और उनकी पार्टी के सदस्यों द्वारा मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं।’

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने इस विवाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) को खींचते हुए आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार के सदस्यों ने नीति बनाए जाने के संबंध में हैदराबाद के पांच सितारा होटल में हुई बैठकों में भाग लिया था। वर्मा ने कहा कि तेलंगाना में इसी प्रकार की आबकारी नीति है और यह पश्चिम बंगाल में भी लागू की गई है।

वहीं, कविता ने दिल्ली की अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को लेकर जारी विवाद में उनका और उनके परिवार का नाम घसीटने पर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकती हैं। इनमें से एक नेता ने दावा किया था कि कविता ने शराब माफिया और आप सरकार के बीच ‘बिचौलिए’ की भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Back to top button