अजित गुट में अभी से फूट के आसार, दो विधायक कर सकते हैं ऐसा…

हाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के तौर पर भले ही अजित पवार ने शपथ ग्रहण कर ली हो, लेकिन अब तक साफ नहीं है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कितने विधायक उनके समर्थन में हैं। खबर है कि शपथ ग्रहण के अगले ही दिन अजित के साथ मौजूद रहे कुछ विधायकों ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि राजभवन में मौजूद कई विधायकों को शपथ ग्रहण के बारे में जानकारी नहीं थी।

इधर, पाटिल सोमवार को कराड में सीनियर पवार के साथ नजर आए। दरअसल, कहा जा रहा है कि शरद पवार ने बगावत के एक दिन बाद ही शक्ति प्रदर्शन किया और सतारा में जनता को संबोधित किया था। वह यशवंतराव चव्हाण के स्मृति स्थल भी पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि यहां मौजूद पाटिल भी पवार के साथ बैठक कार में निकल गए।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक दौलत दरोदा और मकरंद पाटिल जल्दी शरद पवार कैंप में वापसी कर सकते हैं। हालांकि, दोनों ने नेताओं ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। एक ओर जहां दरोदा का कहना है कि उन्हें बैठक के लिए राजभवन बुलाया गया था, जहां कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर लिए गए। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने सीनियर पवार के लिए समर्थन जाहिर किया और कहा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली सरकार में हिस्सा नहीं बनेंगे।

 

Related Articles

Back to top button