भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आज , NIT श्रीनगर में जारी ये निर्देश

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार की शाम महामुकाबला खेला जाएगा। मैच से पहले फैंस उत्साहित हैं। इस बीच NIT श्रीनगर में निर्देश जारी किए गए हैं कि कोई भी छात्र ग्रुप में मैच नहीं देंखे। अगर ऐसा करते हैं तो 5000 हजार का जुर्माना लगाया जाएगा। इसके साथ छात्रों को आदेश दिया गया है कि वो मैच से संबंधित कोई भी सोशल मीडिया पोस्ट नहीं करेंगे।

नोटिस में कहा गया है कि छात्र अपने कमरों में रहे और दूसरे छात्रों के कमरे में ना जाएं। साथ ही समूह में मैच देखने की अनुमति नहीं है। एनआईटी ने अपने नोटिस में कहा, ‘यदि किसी विशेष कमरे में मैच देखने वाले छात्रों का एक समूह है, तो जिन छात्रों को वह विशेष कमरा आवंटित किया गया है, उन्हें छात्रावास से सस्पेंड कर दिया जाएगा। इसमें शामिल सभी छात्रों पर कम से कम 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बाद विवाद हुआ था। छात्रों के समूह एक दूसरे से भिड़ गए थे। साल 2016 में टी-20 वर्ल्डकप-सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से भारत की हार के बाद बाहरी और स्थानीय छात्रों के बीच कैंपस में संघर्ष हो गया था। इसके बाद कॉलेज कई दिनों तक बंद रहा था।

कॉलेज ने सभी स्टूडेंट्स को अपने कमरे में रहने का आदेश दिया है। डीन की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है, ‘छात्रों को पता है कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में विभिन्न देशों की क्रिकेट सीरीज चल रही है। छात्रों को निर्देश दिया जाता है कि खेल को खेल के रूप में लें।

 

Related Articles

Back to top button